OLA Electric Scooter : OLA स्कूटर ने बनाया रिकॉर्ड, एक दिन में 600 करोड़ रुपये के स्कूटर बेचे

OLA Electric Scooter : OLA स्कूटर ने बनाया रिकॉर्ड, एक दिन में 600 करोड़ रुपये के स्कूटर बेचे

ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric Scooter)  ने घोषणा की है कि उसने 600 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के ओला एस1 (OLA S1) स्कूटर बेचे हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी ने बुधवार को उन लोगों के लिए बिक्री शुरू की, जिन्होंने इसे पहले से आरक्षित किया था। ओला इलेक्ट्रिक का दावा है कि उसने पहले 24 घंटों में प्रति सेकेंड 4 स्कूटर बेचे हैं।

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल (Bhavish Agrwal) ने ट्वीट किया कि वह कंपनी के प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा, “भारत इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए प्रतिबद्ध है और पेट्रोल से इनकार कर रहा है। हमने प्रति सेकेंड 4 स्कूटर बेचे और एक दिन में 600 करोड़ रुपए से अधिक के स्कूटर बेचे।

ग्राहकों के लिए Ola S1 (OLA S1) और S1 Pro (OLA S1 Pro) स्कूटर खरीदने का आज आखिरी दिन होगा। जिन लोगों ने पहले ही बुकिंग कर ली है, वे आज आधी रात तक खरीदारी कर सकते हैं, उस समय सेल विंडो बंद हो जाएगी। ग्राहक खरीद लाइन में अपना स्थान आरक्षित कर सकते हैं। यह सेल ओला एप (OLA App) के जरिए ही होगी।

Price of OLA Scooter

OLA S1 की कीमत 1 लाख रुपये है जबकि OLA S1 Pro की कीमत 1.30 लाख रुपये है। ये कीमतें एक्स-शोरूम हैं

ओला एस1(OLA SE) की ईएमआई (EMI) 2,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि ओला एस1 प्रो (OLA SE Pro) की ईएमआई 3,199 रुपये से शुरू होती है। अग्रिम भुगतान करते समय, आपको अनुमानित डिलीवरी माह (मॉडल-वेरिएंट, पिन कोड सहित) के बारे में सूचित किया जाएगा।

E-Rupi | PM Modi Launched E-Rupi: पीएम मोदी लॉन्च करेंगे डिजिटल पेमेंट E-Rupi, जानते है क्या है E-Rupi? और फायदे

Features of OLA Scooter

OLA S1 की रेंज लगभग 120 किलोमीटर है, जबकि OLA S1 Pro की रेंज लगभग 180 किलोमीटर है। दो मॉडलों के बीच अन्य अंतर हैं जैसे कि S1 प्रो में अधिक रंग विकल्प हैं, 115 किमी प्रति घंटे की उच्च गति और एक बड़ा बैटरी पैक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here